Pages

Aug 21, 2015

डांस, संगीत और सर्वोत्तम ताजगी


इस पोस्ट को लिखना मेरे लिए किसी चुनौती से काम नहीं थी. सबसे पहले विडियो बनाना, एक कठिन कार्य था. मैंने अपनी बिटिया को इसके लिए मनाया. जब मैंने उसे ताजगी का धमाका विडियो का म्यूजिक उसे सुनाया, वह डांस करने के लिए तैयार हो गयी. नियमानुसार इसमें कोलगेट मैक्स फ्रेश पैक को प्रोप के रूप में दिखाना जरुरी था. मैंने जब म्यूजिक प्ले किया तो उसके पैर स्वयं हलचल में आ गए. आजकल के बच्चे आउटर एक्टिविटी में ज्यादा रूचि लेते हैं इसमें उनके स्कूल का, टी वी का और मोबाइल फोन का महत्वपूर्ण रोल है. 

 



ताजगी का धमाका धुन में एक नयापन और बीट इस तरह से है कि कोई भी डांस करने को राजी हो जाए. एक ताल का धुन चलते चलते अचानक पॉप स्टाइल में चला जाता है, और यही वह बिंदु था, जहाँ मैंने बच्ची के पैरों में विविधता देखी. सच ही कहा गया है कि संगीत और नृत्य का संगम हमें एक अनूठी ऊंचाई पर ले जाता है, जिसे सिर्फ महसूस किया जा सकता है. शरीर में ऊर्जा का संचार होता है और इस समय शरीर में कुछ इस तरह के स्त्राव होते हैं जो हमें सामान्य स्थिति में अनुभव नहीं होती. यही ताजगी का एक सुखद अहसास देता है. इस पोस्ट को लिखते हुए मैंने बहुत कुछ नया सीखा और अनुभव किया. थैंक्स कोलगेट! थैंक्स ब्लॉगअड्डा!




“I am dancing for #MaxFreshMove activity at BlogAdda. If you are not blogging, you can join me by participating in this #MaxFreshMove facebook activity.”

No comments:

Post a Comment